बहुत कम न्यूज़ पोर्टल दे रहे है भरोसेमंद जानकारियां

0
56

जैसा की हम जानते है की इन्टरनेट की दुनिया में यह पता लगाना मुश्किल होता है की जनाकारी कितनी भरोसे मंद है. हमारी इसी कमी का फायदा उठाकर कुछ न्यूज़ पोर्टल हमें बहकाने वाली झूठी न्यूज़ भी शेयर करवाते रहते है और हम घटनाक्रम से अनजान उस खबर को सोशल मीडिया से लेकर अन्य प्लेटफार्म पर शेयर करते चले जाते है लेकिन Kohram hindi News एक भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल है जो बिना किसी झिझक के सच के साथ खड़ा नज़र आता है

कोहराम न्यूज़ 24×7 ऑनलाइन न्यूज़ चैनल है, जो समाज में व्याप्त बुराईयों भ्रष्टाचार,दहेज़ प्रथा,गरीबी,आतंकवाद, पर अपने पाठको को समाचार सेवा प्रदान करता है, तथा इसके साथ साथ अन्य मुद्दों को भी प्रमुखता से प्रकाशित करता है जिसमे राजनीती, अजब गज़ब, चर्चित व्यक्ति, मनोरंजन,वायरल विडियो, साहित्य/कविता/ग़ज़ल मुख्य है.

कोहराम न्यूज़ का आरंभ अप्रैल-2014 में हुआ था तथा कुछ ही महीनो में कोहराम न्यूज़ ने देश के जागरूक पाठको के बीच अपनी पहचान स्थापित कर ली और आज ऑनलाइन मीडिया के क्षेत्र में कोहराम न्यूज़ जाना पहचाना नाम है.

NUMBER OF VISITOR ON KOHRAM HINDI NEWS 

  • Daily visits: 32000+
  • Daily pageviews: 51000+
  • Facebook Fans: 450K
  • Facebook Reach – 6 Million Per Week
  • Twitter Followers: 1273+
  • Monthly page views: 1M+
  • Android Apps Installation – 10K

Kohram hindi News Network का आरंभ 31 मार्च सन 2014 में हुआ, जिस समय देशभर में लोकसभा चुनाव का जूनून छाया हुआ था,अधिकतर पेड ख़बरें जो भारतीय दर्शक न्यूज़ पर देखते सुनते थे उनसे अलग हटकर कोहराम ने निश्चय किया की दिन भर पेड ख़बरें देखने वाली जनता के सामने सच रखा जायेगा.

ये काम इतना आसान नही था क्यूंकि जब भी सच बोला लिखा जाता है तब की ना किसी को बुरा ज़रूर लगता है लेकिन सच को नहीं काटा जा सकता.

ध्यान रहे कोहराम पर प्रकाशित होने वाली हर खबर कई कई बार सत्यापित होने के बाद प्रकाशित होती है 

क्या है कोहराम न्यूज़ का मकसद 

कोहराम न्यूज़ वैसे तो हर तबके की ख़बरें अपने न्यूज़ नेटवर्क पर प्रकाशित करता रहता है लेकिन इसका मुख्य उद्देश गरीबी, मजदूरी, महिलाओं, किसान आदि का उत्थान करना है, उसके बाद देश में व्याप्त भ्रष्टाचार, साम्प्रदायिकता, जातिवाद, पूंजीवाद, आदि की असलियत लोगो के सामने रखनी है.

Kohram Hindi News on Social Media

Comments

comments