पिता ने बच्ची को सजा के लिए घर से किया बाहर, 3 साल की बच्ची हो गई लापता

0
22

रिचर्ड्सन पुलिस विभाग ने फेसबुक पर लिखा शेरिन मैथ्यूस को उसके पिता वेस्ली ने आखिरी बार सनिंगडेल के 900 ब्लॉक स्थित घर के पिछवाड़े में देखा था. सार्जेट केविन पेर्लिच ने ‘क्रोन डॉट कॉम’ को सोमवार सुबह बताया, “बच्ची शनिवार रात लगभग तीन बजे से लापता है.

उसके पिता ने दूध न खत्म करने की सजा के तौर पर उसे डलास में अपने घर के बाहर की गली से लगे एक पेड़ के पास खड़े रहने के लिए कहा. बेटी को वहीं खड़ा करने के बाद वेस्ली मैथ्यूज घर के अंदर चले गए और वह 15 मिनट बाद दोबारा उसी स्थान पर गए तब उन्हें वहां बेटी खड़ी नहीं मिली.

इतना ही नहीं बच्ची के लापता होने की स्थिति में जैसी प्रतिक्रिया सामान्यतया मां-बाप की होती है, उनकी प्रतिक्रिया वैसी नहीं थी. वेस्ली को बच्ची को त्यागने और उसके जीवन को खतरे में डालने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद रविवार को उन्हें बॉंन्ड पर रिहा कर दिया गया.

मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांचकर्ताओं ने परिवार के तीन वाहनों, सेलफोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया है. जांच के लिए शेरिन मैथ्यूज की बड़ी बहन को सोमवार को एहतियातन हिरासत में भी रखा गया. पुलिस के बयान के अनुसार शेरिन को विकास संबंधी समस्या और बोलन में दिक्कत थी.

Comments

comments