एक महिला ने अपनी बच्ची के रेपिस्ट को 3 किलो मीटर दौड़कर दबोचा, चाकू से गोदकर हत्या की, कोर्ट ने किया महिला के साथ ऐसा

0
48

कहते है अपने बच्चो के प्रति माँ बाप का प्यार यु ही नहीं होता बल्कि वो अपनी जान पर खेलकर भी अपने बच्चो की जान को बचाने का काम करते है ऐसा कुछ इस महिला माँ ने भी किया इसने अपनी जान की परवाह न करते हुए अपनी बेटी के रेपिस्ट का पीछा कर हत्या करने की महिला आरोपी को कोर्ट ने बरी कर दिया।

आपको बतादे कि मामला दक्षिण अफ्रीका का है। बात सितंबर महीने की है। जब 56 साल की महिला ने अपनी बेटी के बलात्कारियों का तीन किलोमीटर तक पीछा किया। उन्हें पकड़ा और चाकुओं से गोद दिया। इस हमले में एक की मौत हो गई थी दो गंभीर घायल हो गए थे। रेप पीडि़त की पहचान उजागर हो जाएगी इस कारण महिला का नाम नहीं बताया गया है।

वहीँ इस केस में सुनवाई करते हुए ईस्टर्न कोप की मजिस्ट्रेट ने घटनाक्रम को ध्यान में रखते महिला से सभी आरोप हटाते हुए उसे बरी कर दिया। वहीं हमले में घायल हुए दो अन्य रेप के आरोपियों पर रेप की धाराओं में केस चलेगा पीडि़ता की मां ने बताया कि मैंने किचन से चाकू उठाया और मैं बलात्कारियों को पकडऩे के लिए दौड़ पड़ी।

महिला ने रेप करके भाग रहे जमाइल सियाका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी, वहीं दो आरोपी जोलिसा सीयाका और म्नेस्सिसी वूबा को गंभीर चोटें आई हैं। पीडि़त की मां ने बताया कि मैं अपनी बेटी की सुरक्षा करना चाहती थी। महिला का कहना है मुझे नहीं पता कि जिन पर अपनी बेटी के लिए मैंने हमला किया उनमें से एक की मौत हो चुकी है।

Comments

comments