बिग बोस शो में वापस आने के लिए सलमान खान के सामने रखी जुबैर खान ने ये शर्त

0
284

अभी हाल ही में सलमान खान ने ज़ुबैर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और इतना ही नहीं इस समय बिग बॉस में आए दिन आने वाला नया मोड़ शो को दिलचस्प बनाता जा रहा है। पिछले हफ्ते घर से इमरजेंसी एग्जिट करने वाले जुबैर खान का गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शो का पहला ‘वीकेंड का वार’ कुछ ज्यादा ही गर्म रहा।

शो के होस्ट सलमान खान ने हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान की जमकर क्लास लगाई। जिसके बाद जुबैर खान ने कई सारी नींद की गोली खाली और उन्हें इमरजेंसी में घर से एग्जिट कराया गया। इसके बाद उन्हें कम वोट्स मिलने के कारण घर से बेघर कर दिया गया।

वहीँ सलमान को लेकर जुबैर के अंदर काफी गुस्सा है और उन्होंने सलमान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। आगे की स्लाइड में जानें सलमान के बारे में और क्या बोले जुबैर इतना सब होने के बाद भी जुबैर थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। घर से बाहर आकर जुबैर सलमान के लिए काफी कुछ बोलते दिखाई दे रहे हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब शो में वह केवल तभी वापसी करेंगे, जब सलमान उनसे माफी मांग लेते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं कि उन्होंने जो किया गलत था। तभी वह घर में वापसी करेंगे। इंटरव्यू में आगे बताते हुए जुबैर ने कहा कि जब में घर से बेघर होकर वापस लोनावला पहुंचा, तो लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छा परफॉर्म कर रहे थे।

Comments

comments