सामने आया 50 सर्जरी कराने वाली ईरानी एंजेलिना का सच

0
108

अभी हाल ही के कुछ दिनों पहले एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए 50 सर्जरी का नाम देकर सोशल मीडिया की सुर्खियाँ पाने वाली सहर तबार की सच्चाई सबके सामने आई है. पिछले हफ्ते एक ईरानी महिला ने दावा किया था की उसने एंजेलिना जोली बनने के लिए 50 से ज्यादा बार सर्जरी करवाई थी.

इतना ही नहीं वह उनकी बहुत बड़ी फैन है और वह उनके जैसा दिखने के लिए कुछ भी कर सकती है. ऐसा दावा करने वाली सहर का अब कहना है की उसकी कहानी झूठी थी. एक रशियन न्यूज बेवसाइट से बातचीत के दौरान सहर ने बातया कि ना ही वो एंजलीना जॉली की तरह दिखना चाहती है और ना ही उसने कोई 50 बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

लेकिन आपको बतादे कि जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं वो उसने खुद फोटोशॉप से बनाई है, जॉम्बी की तरह दिखने के लिए सहर ने खुद ही अपनी तस्वीरों के साथ छेड़छड़ की थी. उनकी झूठी कहानी के बाद इन्स्टाग्राम पर उनके काफी फोल्लोवेर्स हुए थे.

पिछले हफ्ते उनकी वायरल हुई फोटो ने उन पर कई अलग अलग तरह से टिप्पणी की थी, किसी ने उन्हें कार्टून तो किसी ने उन्हें “जिन्दा लांश” कहा. लेकिन क्या वे ये सब इसीलिए कर रही थी कि वो सोशल मीडिया के ज़रिये पॉपुलर होना चाहती थी.

Comments

comments