अफराजुल की हत्या पर बोले उद्योगपति महिंद्रा- कहा ये हत्या ठन्डे दिमाग से हुई

0
335

अभी हाल ही में हुई अफ़राज़ुल की हत्या के बाद इस समय सोशल मीडिया पर ये चर्चा का विषय बना हुआ है. और सभी लोग इस हत्या को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. राजस्थान के राजसमंद में दिल दहला देने वाली आतंकी हरकत देखने को मिली जब एक शख्स को जिंदा जला दिया,जिंदा जलाए जाने से पहले मृतक को कुल्हाड़ी से काँटा गया.

आपको बतादे कि मृतक शख्स का नाम अफराजुल है और हत्या करने वाले आतंकी का नाम शंभूलाल है,हत्यारे ने अपने बचाव में अफ्राजुल पर लव जिहाद का आरोप लगाया हलाकि पुलिस ने लव जिहाद से इनकार किया है.मृतक अफ्राजुल के परिवार को ममता बनर्जी ने तीन लाख रूपये की मदद के साथ पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का एलान किया है.

इस घटना पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी ट्विट्टर के ज़रिये अपनी राय दी है.उन्होंने लिखा अगर हम सभ्य समाज होने का दावा करते हैं तो हमें इस समय इन्साफ करना होगा.उन्होंने भारतीय मीडिया की गैर ज़िम्मेदारी वाली रिपोर्टिंग पर भी आपत्ति जताई. कहा के एक ठन्डे दिल से की गयी हत्या को टेलीविज़न का ड्रामा बना कर पेश किया जा रहा हे.”

इस घटना के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है,कई सोशल मीडिया एक्टिविस्ट ने भी घटना की निंदा की है,मृतक के परिवार ने इंसाफ की मांग की है,अफ्राजुल की बेटी ने अपने पिता के हत्यारे को फासी की मांग की है.वही हत्यारे आतंकी शंभूलाल के परिवार ने हत्यारे को दिमागी रूप से बीमार बताया है.

Comments

comments