सोशल मीडिया पर बनाया प्रियंका चोपड़ा ने ईमेल नहीं पढ़ने का रिकॉर्ड

0
213

सोशल मीडिया पर इस समय कुछ न कुछ वायरल होता ही है और यही नहीं इस समय सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर वायरल हो रही है जो आपको भी चुकाने पर मजबूर कर देगी। आपके ईमेल के इनबॉक्स में कितने ऐसे ईमेल पड़े होंगे जिन्हें आपने अब तक पढ़ा नहीं- 50, 100 या फिर 1000 से ज़्यादा इस मामले में आपको बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बराबरी करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी.

प्रियंका बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं और वो भारत में एक पॉपुलर सेलिब्रिटी की हैसियत रखती हैं. वो पचास से अधिक भारतीय फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं और साल 2000 में मिल वर्ल्ड रह चुकी हैं. प्रियंका बच्चों के हकों के लिए काम करने वाली संयुक्त राष्ट्र के संगठन यूनिसेफ़ की दूत भी हैं.

पॉवेल ने अपने पोस्ट में लिखा, “प्रियंका को कभी ईमेल मत करना क्योंकि लगता है कि वो अपने ईमेल कभी नहीं पढ़तीं. ये एक रिकॉर्ड़ है, मैं चुनौती देता हूं कोई इसे तोड़ कर दिखाए. इसके बाद कई लोग उनके पोस्ट के उत्तर में ईमेल इनबॉक्स में अनपढ़े मेल की संख्या दिखाते हुए अपने फ़ोन के स्क्रीनशॉट पोस्ट करने लगे. कुछ लोगों ने 11 हज़ार तक के नंबर के साथ फ़ोन के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए.

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को प्रियंका के अनपढ़े ईमेल देखकर इतना आश्चर्य हुआ कि उन्होंने कहा, “आपको अपना ईमेल अकाउंट बंद कर देना चाहिए. लेकिन इस तरह के बड़े कदम लेने की ज़रूरत प्रियंका को नहीं क्योंकि आईफ़ोन के यूज़र अपने फ़ोन पर अनपढ़े ईमेल के नंबर आसानी से छिपा सकते हैं. इसके लिए उन्हें अपने फ़ोन के सेटिंग्स में जा कर ईमेल अकाउंट के लिए बैज ऐप आइकन को बंद करना होगा.

Comments

comments