मुख्तार अब्बास नक़वी ने दिया लव जिहाद के नाम पर मुसलामन को ज़िंदा जलाने पर ये बड़ा बयान

0
150

अभी हाल ही में हुई एक मुस्लिम की ज़िंदा जलाकर हत्या के मामले में अब लोगो ने अपनी प्रतिक्रया दी है. देश को हिला कर रख देने वाली एक डरावनी वीडयो जिसने भारत में बगदादी के होने का तसव्वुर दिलाया,और वरिष्ठ पत्रकार को कहना पड़ा खुश होइये भारत मे बग़दादी भी है बात ये है कि राजस्थान में मज़दूरी करने वाले एक बंगाली बेगुनाह मज़दूर को मुसलमान होने की वजह से जिंदा जलाया गया.

इतना ही नहीं उसकी चीख, पुकार को कैमरे में क़ैद करके सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया किया गया। जिसने ये दर्दनाक और ख़ौफ़नाक क़त्ल किया है उसका नाम शंभूलाल रेगर है जो अपना एक वीडयो बनाकर खुलेआम मुसलमानों के खिलाफ ज़ेहर उगल रहा है,और भड़काऊ बातें कर रहा है,तथा मज़दूर अफ़राज़ूल के क़त्ल को लव जिहाद का नाम देकर देश को भड़काने का काम कर रहा है।

भाजपा सरकार में केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अफ़राज़ूल की हत्या के मामले में कहा कि इसको धर्म विशेष से जोड़े जाना गलत है. एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि राजस्थान सरकार ने इस मामले में जरूरी कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि अपराध अपराध होता है.

इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जलाया. उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ये तुम्हारी हालत होगी ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में.

Comments

comments