महिला नेता बोली- हमें राजनेता रैली से पहले बिस्तर पर ले जाते हैं और रात भर….

0
317

एक्ट्रेस एलिसा मिलानो ने कुछ दिनों पहले यौन उत्पीड़न के खिलाफ #MeToo कैंपेन शुरु किया था। इस कैंपेन के जरिए दुनियाभर की कई सेलीब्रिटी और आम महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्‍पीड़न और शोषण की घटनाओं के बारे में बताया। #MeToo कैंपेन में अब तक जितनी भी महिलाओं ने अपनी कहानी बयां कि है.

पाकिस्तानी महिला नेता आइशा गुलालाई ने तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप लगाया है। आइशा गुलालाई ने ट्वीट कर इमरान खान पर आरोप लगाया है कि वो अपने समर्थकों से उन पर एसिड अटैक करवाने की साजिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि आइशा पाकिस्तानी की एक युवा महिला नेता हैं.

आपको बता दें कि आइशा पाकिस्तान के दक्षिण वजीरिस्तान की रहने वाली पाकिस्तानी युवा महिला नेता हैं। पाकिस्तानी नेता आइशा ने पहले भी इमरान खान पर आरोप लगाया था कि वे उन्हें अश्लील मैसेज भेज रहे हैं। आइशा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि इमरान दूसरी महिला नेताओं का भी यौन उत्पीड़न कर रहे हैं।

आइशा के अनुसार पाकिस्तान की सियासत में राजनीति से ज्यादा महिला नेताओं को सेक्स करना पड़ता है। आइशा ने कहा है कि पाकिस्तानी नेता हम महिला नेताओं को रैली से पहले बिस्तर में ले जाते हैं और रात भर उनका यौन शोषण करते हैं। हॉलीवुड अभिनेत्री एलिसा मिलानो द्वारा यौन उत्पीड़न के खिलाफ सोशल मीडिया पर चलाया गया #MeToo कैंपेन काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा

Comments

comments