देखिये पत्नी बस जाने ही वाली थी एयरपोर्ट, तभी आ गई इस क्रिकेटर की ‘डेथ’ की खबर

0
43

आज आपको उस हादसे के बारे में बताने जा रहे है शायद उस दर्दनाक हादसे को क्रिकेट फैन्स शायद ही कभी भूल पाए। फरवरी, 1998 में जब वो हादसे के बाद जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे, तो उनकी वाइफ एयरपोर्ट जाकर उन्हें रिसीव करने वाली थीं। रमन की वाइफ किम ने एक इंटरव्यू में उस पूरे मोमेंट के बारे में जिक्र किया था।

वहीँ क्रिकेटर की वाइफ किम ने 2014 में एक इंटरव्यू में उस मोमेंट के बारे में बताया था, जब उन्हें पति के साथ हुए हर्दनाक हादसे की खबर मिली थी। किम के अनुसार मैं एयरपोर्ट जाने की तैयारी कर रही थी। रमन को फ्लाइट से पिक करना था। तभी बांग्लादेश से मेरे पास फोन कॉल आया। फोन पर ऐसी खबर मिली जिसे कोई सुनना नहीं चाहेगा। रमन के साथ हुआ हादसा बहुत बुरा सपना था।

बांग्लादेश में एक क्लब मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए रमन लांबा के सिर पर जबरदस्त बॉल लग गई थी। तीन दिन संघर्ष करने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। मौत के वक्त रमन मात्र 38 साल के थे। बांग्लादेश में हुए इस हादसे के समय उनकी पत्नी भारत में थीं। रमन की मौत के बाद उमकी आयरिश पत्नी किम दो बच्चों के साथ पुर्तगाल शिफ्ट हो गई थीं।

वहीँ 1990 में रमन को आयरलैंड में किम से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। रमन और किम के दो बच्चे (बेटा कामरान, बेटी जैस्मिन) हैं। एक इंटरव्यू में किम ने बताया था कि रमन को उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था। किम के अनुसार, आयरलैंड में रमन मैच खेल रहे थे। तभी भीड़ के बीच में से हमारी नजरें टकराईं। रमन तुरंत मुझसे बात करने आए।

Comments

comments