कर्नाटक मुस्लिमों के साथ मेल-जोल रखने पर सरेआम पीटने की धमकी

0
46

कर्नाटक महिलाओं को मुस्लिमों के साथ मेल-जोल रखने पर सरेआम पीटने की धमकी जारी की है. ये धमकी फेसबुक पेज वीरा केसरी की और से की गई है. फेसबूक पोस्ट में कहा गया कि मूदाबिद्री क्षेत्र की हिंदू महिलाएं दूसरे धर्म के लड़कों से दूर रहें. अगर ऐसा नहीं हुआ तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतने को तैयार रहना पड़ेगा.

इन दिनों कुछ अधार्मिक गतिविधियां बढ़ गई हैं जो हमारी संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इसका कारण है लव जिहाद. अगर धर्म की सही शिक्षा दी जाए तो इस तरह की चीजें नहीं होंगी. पोस्ट में चेतावनी देते हुए कहा गया, मूदाबिद्री और आसपास के क्षेत्र की महिलाओं को ये अंतिम चेतावनी है. अगर आपके कॉलेज में दूसरे धर्म का लड़का है और आप उससे मेलजोल बढ़ाती हैं तो हम बिना आपकी बात सुने आपको पीट देंगे.

इसके पीछे हजार कारण होंगे लेकिन हम बिना कुछ बोले आपको सबक सिखा देंगे. पोस्ट में ये भी बताया गया कि हिंदुवादी संगठनों के कार्यकर्ता कॉलेज जाने वाली लड़कियों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं. हमारे लोग हरेक कॉलेज में फैले हुए हैं और इस तरह की हरकतों पर नजर रख रहे हैं. अगर आप दूसरे गांव जा कर भी दूसरे धर्म के लड़के से मिल रही हैं.

अगर आप बियरी लड़के के साथ हैं तो आपको लड़के से ज्यादा पीटा जाएगा. पोस्ट में यह भी कहा गया, हिंदूवादी संगठनों ने इस बात के लिए कमर कस ली है कि हमारे धर्म की लड़कियां दूसरे मजहब के लड़कों से दूर रहें. इसके बाद भी जिन लड़कियों को अपना खेल जारी रखना है वो हमसे पिटने के लिये तैयार रहें. आमतौर पर बियरी भाषा का इस्तेमाल उत्तरी कन्नड़ और दक्षिणा कन्नड़ जिले में मुस्लिम समुदाय द्वारा होता है.

Comments

comments