आया था दोस्त की शादी में शामिल होने, लेकिन इंजीनियर की तमंचे के बल पर करवा दी शादी

0
35

क्या आपने कभी सुना है कि कोई दोस्त किसी दोस्त की शादी में शामिल होने गया हो और उसको ही शादी करनी पढ़ जाए नहीं तो आज हम एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है जो आपको भी पूरी तरह से हिलाकर रख देगी और आप भी कहेंगे आखिर इस शख्स के साथ ऐसा क्यों किया गया.

जी हाँ बिहार के पटना जिले के पंडारक क्षेत्र में सनसनीखेज मामला देखने को मिला जहां तमंचे की धौंस दिखाकर कथित तौर पर इंजीनियर का अपहरण करके उसकी जबरन शादी करवा दी। जबरन शादी के दौरान युवक रोता रहा, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

रिपोट्र्स के मुताबिक झारखंड के बोकारो स्टील प्लांट में एक्जिक्यूटिव इंजीनियर विनोद अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए मोकामा गया था। इसी बीच एक शख्स ने एक नेता से बात कर विनोद को मनचाहा ट्रांसफर कराने का लालच दिया। लेकिन जब विनोद उनके साथ नेता से मिलने गया, तो वहां कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

इतना ही नहीं उसके बाद विनोद मोकामा से अगवा कर पंडारक ले जाया गया। वहां उसकी जबरन शादी कराई जाने लगी। दूल्हे ने इसका विरोध करने लगा और रोता रहा मगर जबरन उसके हाथ पाव रंगे गए। शादी के मंडप में पहले से ही सारी तैयारियां हो गई थी। विनोद ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा, लड़की पक्ष के एक सदस्य में मेरे ऊपर पिस्तौल तान दी और मुझे शादी करने के लिए मजबूर कर दिया।

Comments

comments