पुरे देश के सुन्नी व शिया समुदाय के आलिमो ने की वसीम रिज़वी को गिरफ्तार करने की मांग

0
315

हाल ही में आया सोशल मीडिया पर वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज़वी के बयान के बाद देश भर के शिया और सुन्नी आलिमों ने आतंकियों द्वारा मदरसों की फंडिंग और मदरसा बोर्ड भंग करने के लिए शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा सीएम और पीएम को लिखे पत्र पर मौलानाओं ने सख्त प्रतिक्रिया दी है।

इतना ही नहीं मौलाना कल्बे जवाद समेत अन्य मौलानाओं ने वसीम रिजवी की गिरफ्तारी की मांग की है। मौलाना आज़ाद यूनिवर्सिटी के चांसलर ज़फर सरेशवाला ने उनके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि इस बयान पर उनको गिरफ्तार किया जाए। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वसीम रिजवी सबसे बड़े जोकर और अवसरवादी व्यक्ति हैं उन्होंने अपनी आत्मा आरएसएस को बेच दिया है।

उलेमा ने कहा है कि उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है। सोशल मिडिया पर भी लोग उके खिलाफ गुस्से में हैं। मुरादाबाद के जामिया अनीसुलउलूम में आयोजित एक कार्यक्रम में उलेमा ने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अपनी रूह तक को आरएसएस और भाजपा को बेच दिया है।

आपको बतादे कि जामिया अनीसुलउलूम के प्रिंसिपल मौलाना दानिश कादरी ने कहा कि समुदाय को वसीम रिजवी जैसे लोगों का समाज से बायकॉट कर देना चाहिए। मौलाना मोहम्मद हारून ने कहा कि वसीम रिज़वी मदरसों के खिलाफ बवकास कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि वो अपने बयान वाले सबूत पेश कर सकते हैं।

Comments

comments