अज़हरुद्दीन बोले, कोई भी सच्चाई नहीं ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली ख़बरों में

0
566

जैसा कि आप सभी जानते है कि पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और पूर्व कांग्रेस सांसद मोहम्मद अजरुद्दीन ने कहा कि वे कांग्रेस से स्टार प्रचारक के रूप में साल 2019 के चुनाव प्रचार में भाग लेंगे। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है।

इतना ही नहीं उन्होंने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) के अध्यक्ष जी विवेक पर तेलंगाना प्रीमियर लीग को बदलने का आरोप लगाया है। बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए अजहर ने कहा कि विवेक ने तेलंगाना प्रीमियर लीग को केवल 50 लाख रुपये में खरीदा जबकि तमिलनाडु और कर्नाटक राज्यों में कई करोड़ रुपये में बेच दिया गया।

आप को बताते चले कि उन्होंने आरोप लगाया कि एचसीए चयनकर्ता एचसीए की विभिन्न टीमों के खिलाड़ियों के चयन में भ्रष्ट रास्तों में शामिल हो रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप स्थानीय प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ अन्याय किया जा रहा है। गाठ दिनों भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ गुस्सा ज़ाहिर किया था।

वहीँ एसोसिएशन ने उन्हें जनरल मीटिंग में शामिल होने के लिए एक घंटे से ज़्यादा इंतज़ार करवाया था। वहीँ अब अज़हर ने ये बिलकुल साफ़ कर दिया है कि कोई भी इस तरह की खबरों पर धियान नहीं दी क्योकि ये खबरे सिर्फ और सिर्फ बेकार है ऐसा कुछ भी नहीं है.

Comments

comments