उत्तर प्रदेश में हुए लाउड स्पीकर प्रतिबंध पर बोले सोनू निगम, और राज्यों में भी हो ये नियम लागू

0
91

पिछले कुछ महीने पहले सोनू ने एक ट्वीट कर धार्मिक स्थलो पर इस्तेमाल होने वाले लाउड स्पीकर के ख़िलाफ़ आवाज़ उठायी थी। तब उस ट्वीट पर काफ़ी बवाल हुआ था। यही नही सोनू निगम के ख़िलाफ़ फ़तवे भी जारी किए गए। अब यही मामला एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार तरीका कुछ और है.

इतना ही नहीं हाई कोर्ट के इस फ़ैसले पर ख़ुशी जताते हुए सोनू निगम ने कहा की यह अच्छा फ़ैसला है और बाक़ी राज्यों को भी इसे लागू करना चाहिए। टीवी न्यूज़ चैनल एबीपी से बात करते हुए सोनू निगम ने कहा,’मुझे इस बात का सुकून है कि जिस शमा को मैंने जलाया था उसे बुझाने के लिए बहुत सारे आंधी तूफान भी आए, इसमें मुझे किसी राजनीतिक पार्टी का साथ नहीं मिला लेकिन जो मेरी सोच थी मैं उस पर डटा रहा।

ये ही नहीं कुछ लोगों ने तो इसे सोनू Vs इस्लाम भी बना दिया। सोनू ने आगे कहा,’ मैं एक ही ट्वीट किया था और उसमें मंदिर, मस्जिद, गुरू्दवारे तीनों के बारे में लिखा था। मुझे किसी से व्यक्तिगत परेशानी नहीं है। मैं किसी पार्टी का नहीं हूं। मैं अपने आपको भी धार्मिक नहीं मानता। किसी धर्म विशेष की तरफ मेरा रूझान नहीं है।

आगे इस बैन पर उन्होंने कहा कि मुझे बहुत ही अच्छा लगा कि यूपी सरकार ने इसे लागू किया। एक अच्छी शुरूआत है। अगर हमारा ‘मेरा भारत महान’ क्लेम करते हैं तो हमें बाकी राज्यों में भी ऐसा करना चाहिए। अब सोने की चिड़िया वाले दिन गए। अब आपको पूरी दुनिया के साथ मुक़ाबला करना है हमारा देश ऐसा हो कि लोग कह सकें कि हमारे यहां लोग सड़क पर थूकते नहीं, कचरा नहीं फैलाते। ऐसे ही बात प्रदूषण की है

Comments

comments