बड़ा खुलासा, पोर्न स्टार को मुंह बंद रखने के लिए दिए थे 1,30,000 डॉलर?

0
185

इस समय सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा हुआ जो आपको पूरी तरह से चौका कर रख देगा। जी हाँ आपको ये भी बता दे कि इसको पढने के बाद आपको अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की याद आ जाएगी. इस खबर ने पश्चिमी मीडिया में भूचाल ला लिया दिया है. मीडिया की ख़बरों के मुताबिक डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने निजी लायर के ज़रिये एक पोर्न स्टार को 1,30,000 डॉलर दिए थे.

लेकिन इस समय इस बात पर चर्चा है अमेरिका अखबार द वाल स्ट्रीट जर्नल ने दावा किया है की ये रुपये इसलिए दिए गए थे ताकि वो इस बात को सार्वजनिक न करे कि ट्रंप ने उनके साथ यौन संबंध बनाए थे। डोनाल्ड ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार थे। उन्होंने डेमोक्रेटिक पार्टी की हिलैरी क्लिंटन को हराया था। अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव नवंबर 2016 में हुए थे।

आपको बतादे कि पोर्न स्‍टार स्‍टॉर्मी डेनियल्‍स के नाम से फिल्‍मों में काम करती हैं। इसके बाद दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहे थे। मालूम हो कि ट्रंप और मेलानिया की शादी इससे एक साल पहले हो चुकी थी। राष्‍ट्रपति के एक निजी वकील ने सावर्जनिक तौर पर इसका जिक्र न करने के लिए क्लिफोर्ड को 1.30 लाख डॉलर (82.69 लाख रुपये) का भुगतान किया था।

ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे ‘बेतुका आरोप’ बताया है. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ही धनराशि देने की व्यवस्था की थी. कोहेन के हवाले से कहा गया, ‘यह दूसरी बार है जब आप मेरे मुवक्किल के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं. आप एक साल से यह झूठी कहानी गाते रहे हैं जबकि कम से कम वर्ष 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार खारिज करते रहे हैं

Comments

comments