L’Oréal कंपनी बालों के विज्ञापन दिखाएगी “हिजाबी” महिला

0
27

हर कंपनी अपने बालो की कंपनी के विज्ञापन में महिला को लम्बे और खुले हुए बालो को शो करते है. वहीँ बहुत से लोग सोचते हैं कि जब एक महिला हिजाब पहनती है, तो वह उसी में ही बंध कर रह जाती है, लेकिन यह सच नहीं है. आज के दौर महिलाऐं हिजाब पहनने को अपना “गर्व” बताती है. महिलाऐं हिजाब को इस्लाम का सबसे बड़ा तोहफा मानती है.

वहीँ दुनिया को यह बताएंगी के हिजाबी महिलाए भी अपनी बालों से उतना ही प्यार करती हैं जितना एक हिजाब ना पहनने वाली महिला करती है. फ्रेंच सौंदर्य प्रसाधन कंपनी L’Oréal ने ब्रिटिश हिजाबी ब्लॉगर अमीना खान को अपनी नए हेयर-केयर अभियान के लिए चुना है. वह हेयर-केयर विज्ञापन में नज़र आने वाली पहली हिजाबी महिला है और वो भी L’Oréal जैसे बड़े ब्रांड के साथ जुड़ना खुद में ही बहुत बड़ी बात है.

इतना ही नहीं L’Oréal ग्लैम स्क्वॉड एंबेसडर” के रूप में चुना गया है इतिहास को पहली बार हिजाब पहनने वाली महिला मुख्यधारा के बालों का विज्ञापन करती नज़र आएंगी. खान ने L’Oréal के नए मल्टीमीडिया अभियान में नज़र आएंगी, जो अलग-अलग तरह के बालों के रंगों और प्रकारों के बारे में बताती हुई विज्ञापन करती नज़र आएंगी.

आगे खान विज्ञापन में कहती हैं चाहे हिजाब के अंदर आपके बालों दिखें या ना दिखें, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने बालों का ध्यान नहीं रखती है. आपके बाल आपकी ताकत है. वोग से बात करते हुए खान ने समझाया कि उसके बाल उसके लिए बहुत कीमती हैं और उन्हें इसकी देखभाल करना बेहद्द पसंद है.

Comments

comments