अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बताया अपनी ही बेटी को पोर्न स्टार, किया KISS

0
121

इस समय सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे खबर ये है कि हाल ही में पोर्न स्टार से संबंधों को लेकर विवादों में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अब खुद की बेटी की पोर्न स्टार से तुलना कर नए विवाद को जन्म दे दिया. साथ ही ट्रंप ने सार्वजनिक मंच पर अपनी बेटी इवांका ट्रंप के साथ कुछ ऐसी ही हरकत जिसकी दुनिया भर में आलोचना हो रही है.

इतना ही नहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी बेटी इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया. ट्रंप की ये हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोग अमेरिकी राष्ट्रपति की और से इस टीरह से बेटी को किस करने पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं.

हालाँकि डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका को सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया हुआ है. ट्रंप पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की तुलना अपनी बेटी से कर चुके हैं. ये खुलासा खुद स्टॉर्मी ने किया. स्टॉर्मी ने कहा कि ट्रंप उन्हें ये तक कह चुके हैं कि वे उनकी बेटी की तरह खूबसूरत हैं.

इतना ही नहीं आपको बता दें कि हाल ही में पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात को स्वीकारा है कि उनके अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से संबंध थे. 2006 में एबीसी को दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने अपनी बेटी इवांका की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर वो मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उसे डेट कर रहा होता.

Comments

comments