लंदन में पीएम ने कहा- रेप, रेप है इस पर न हो कोई पॉलिटिक्स

0
30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर देशभर में गुस्से के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लंदन कहा कि ‘बलात्कार, बलात्कार होता है’ और उसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए.

आपको बतादें कि लंदन स्थित सेंट्रल हॉल वेस्टमिंस्टर में ‘भारत की बात, सबके साथ’ कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा हम हमेशा अपनी बेटियों से पूछते हैं कि वो क्या कर रही हैं कहां जा रही हैं. हमें अपने बेटों से भी पूछना चाहिए. जो व्यक्ति ये अपराध कर रहा है, वह भी किसी का बेटा है.

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने कहा मैं इस सरकार और उस सरकार में बलात्कार की घटनाओं की संख्या की गिनती में कभी शामिल नहीं हुआ. बलात्कार, बलात्कार है, चाहे वह अब हुआ या पहले हुआ हो. यह बेहद दुखद है. बलात्कार की घटनाओं का राजनीतिकरण नहीं करें.

लेकिन उन्होंने कहा कि किसी बेटी से बलात्कार देश के लिए शर्म का विषय है. पीएम मोदी का यह बयान जम्मू कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार की घटनाओं को लेकर देश भर में गुस्से के बीच आया है.

Comments

comments