IPL में सट्टेबाजी मामले में सलमान खान के भाई अरबाज खान से क्राइम ब्रांच ने की पुछताछ

0
52

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि सलमान खान के भाई अरबाज खान को आईपीएल पर सट्टा लगाने के मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच में पूछताछ के लिए बुलाया गया। अरबाज खान सलमान के बाॅडीगार्ड शेरा के साथ क्रीब 11 बजे पेशी केे लिए पहुंचे हैं।

इतना ही नहीं अरबाज ने बुकी सोनू जालान के साथ मिलकर आईपीएल 2018 में 2 करोड़ 80 लाख रुपए का सट्टा लगाया था। बताया जा रहा है कि अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपए का सट्टा लगाया था। पेशी से पहले अरबाज खान ने बड़े भाई सलमान खान से मुलाकात की है। माना जा रहा है कि सलमान की लीगल टीम इस केस में उनकी मदद करेगी।

आपको बतादें कि पुलिस को शक है कि सोनू जालान के रैकेट के जरिए अरबाज खान ने आईपीएल मैचों में मोटी रकम का सट्टा लगाया है। हालांकि इस मामले में अरबाज खान पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है और न ही वह आरोपी हैं। पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया।

लेकिन डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकिट के लिंक मिलते दिख रहे हैं। पूछताछ में रैकेट के पीछे सोनू जालान का नाम सामने आया था। इसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं।

Comments

comments