2018 Special मनोरंजन : ईद पर करेंगे शाहरुख़ के साथ मिलकर सलमान ये बड़ा धमाका

0
25

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि शाहरुख खान की फिल्म जीरो का दूसरा टीजर ईद पर सलमान खान की फिल्म रेस 3 के साथ रिलीज किया जाएगा। बता दें, आनंद एल राय की फिल्म जीरो में सलमान खान भी कैमियो निभा रहे हैं। ज़ीरो के टीजर में फैस को इस बार सलमान खान की झलक भी दिखेगी।

इतना ही नहीं टीजर में सलमान और शाहरुख एक साथ जबरदस्त डांस करते दिखेंगे। ज़ीरो का टीजर 1 मिनट 15 सेकेंड का होगा, जिसमें शाहरुख, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और सलमान.. सभी सितारों की झलक मिलेगी। साथ ही खबर है कि फिल्म में शाहरुख डबल रोल निभाते नजर आएंगे। कोई शक नहीं कि सलमान- शाहरुख की यह ईदी फैंस को काफी पसंद आने वाली है।

वहीँ दूसरी और जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है। साल की शुरुआत में ही फिल्म के छोटे से टीजर के साथ फैंस को बेसब्र कर दिया गया था। लिहाजा, दूसरे टीजर को लेकर भी काफी क्रेज है। शाहरुख की यह फिल्म लगभग 180 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। जीरो में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदारों में दिखेंगी।

हालाँकि पहली झलक ही इतनी आकर्षक और शानदार रही कि लोग फिल्म के लिए बेसब्र हो रहे हैं। फिल्म का टाइटल ‘जीरो’ रखा गया है। आनंद एल राय ने कहा कि हर इंसान में एक अधूरापन होता है.. मैं उसे सेलिब्रेट करना चाहता हूं.. मैं ज़ीरो को सेलिब्रेट करना चाहता हूं.. इसीलिए फिल्म का नाम जीरो है। यह 2018 की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल है। आनंद एल राय की यह फिल्म लगभग 150-160 करोड़ के बजट पर तैयार की जा रही है।

Comments

comments