14 साल की मासूम के साथ 4 बदमाशों ने की हैवानियत, मामले को दबा रही पुलिस

0
62

हवस के पुजारियों के हौसले आखिर क्यों न बुलंद हो जब पुलिए ही अपराधियों बचाएगी तो अपराध पर किस तरह से अंकुश लगेगा ये बेहद बड़ा सवाल है. जी हाँ आपको बतादें यूपी के बलरामपुर जिले में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गौर करने वाली बात यह है कि जबतक यह मामला मीडिया के सामने नहीं आया पुलिस इसे पूरी तरह से दबाने की कोशिश कर रही थी और इस मामले को दर्ज भी नहीं कर रही थी।

इतना ही नहीं यह मामला बलरामपुर के गैसड़ी थानाक्षेत्र के पचपेड़वा की है, जहां 14 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है मिली जानकारी के अनुसार 17 जून को पीड़िता शाम तकरीबन 5 बजे अपने घर से निकली थी। पिता ने बताया कि बेटी अपनी मां से नाराज होकर दो सहेलियों के साथ दीवापटन मंदिर दर्शन के लिए गई थी। लेकिन जब वापस लौटने में उसे काफी देर होने की वजह से ट्रेन में नींद आ गई और वह सो गई।

लेकिन उसकी दोनों सहेलियां गैसड़ी रेलवे स्टेशन पर उतर गई थीं, लेकिन मेरी बेटी की नींत पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर खुली। नाबालिग पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह ट्रेन से उतरकर कुछ खाने के लिए जा रहे थी तभी चार युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह उसे रेलवे स्टेशन के पास ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। रेप को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। अगले दिन जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने पूरी वारदात घरवालों को बताई।

आपको बतादें जब पीड़िता के पिता ने लड़कों के बारे में पूछताछ की तो सभी के नाम भी पता चल गए। नाबालिग के पिता का आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने की बजाए मामले को दबाने की कोशिश कर रही थी और वह चाहती थी कि हम लोग समझौता कर लें। लेकिन जब मामला मीडिया के सामने आया तो पुलिस ने 19 जून को इस मामले में एफआईआर दर्ज की और नाबालिग की उम्र 17वर्ष लिखवा दी।

Comments

comments