ट्रोल होने के बाद भी RACE 3 ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

0
23

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि सलमान खान की फिल्म रेस-3 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 4 दिन में 120.71 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. ये फैंस का प्यार ही है जो सलमान को बॉक्स ऑफिस के किंग साबित करता है. कमाई के मामले में रेस-3 ने चाहे पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हो.

इतना ही नहीं ये भी सच है कि फिल्म को क्रिटिक्स ने खराब रेटिंग दी है. सलमान के फैंस को छोड़ बाकी दर्शकों के रिव्यू पर गौर किया जाए तो उन्होंने भी फिल्म को नापसंद किया है. सोशल मीडिया पर एक तरफ सलमान फीवर ट्रेंड कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ रेस-3 का मजाक उड़ाते हुए वीडियो, जोक्स और मीम्स वायरल हो रहे हैं. लोग इसे सलमान की सबसे खराब फिल्म बता रहे हैं और फिल्म को लेकर किए गए सभी वादों को झूठा बता रहे हैं.

आपको बतादें कि सलमान की एंट्री, खतरनाक स्टंट सीन्स वगैरह. पब्लिक रिव्यू के आधार पर हम आपको बता रहे हैं ऐसी 5 वजहें जिनकी वजह से आपको रेस-3 बिल्कुल नहीं देखनी चाहिए. रेस-3 के सस्पेंस और ट्विस्ट एंड टर्न्स के बारे में मेकर्स ने बड़े-बड़े दावे किए थे. लेकिन फिल्म में ना ही कोई ट्विस्ट है ना सस्पेंस. फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी कमजोर है. रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी ये पहली एक्शन फिल्म है.

हालाँकि रेस फ्रेंचाइजी अपनी एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर है. रेस-3 में खतरनाक और पिछली रेस फिल्मों से बेहतर स्टंट होने की बात कही गई थी. लेकिन लोगों का रिएक्शन कुछ और ही कहता है. स्टंट सीन्स फिल्म में बेवजह दिखाए गए हैं. कभी भी लड़ाई शुरू हो जाती है. चेज सीक्वेंस और फाइट सीन्स काफी लंबे हैं, जिससे बोरियत होने लगती है. एक्शन सीन्स के लिए महंगी गाड़िया उड़ाई गई हैं, खूब पैसा खर्च किया गया है.

Comments

comments