वीडियो: मुजफ्फरनगर में कांवड़‍ियों ने कार के शीशे तोड़े, भीतर थे बच्चे मौजूद

0
61

सावन के महीने में भगवान शिव को जल चढ़ाने निकले कांवड़‍ियों की गुंडागर्दी के एक के बाद एक मामले सामने आ रहे है। पहले दिल्ली, उसके बाद बुलंदशहर और अब मुजफ्फरनगर में कांवड़‍ियों ने जमकर उत्पात मचाया। वे न तो महिलाओं को और नहीं बच्चों को बख्श रहे है।

ताजा मामला मुजफ्फरनगर का ही लिया जाए। जिसमे कांवड़ियों की भीड़ ने एक कार की तोड़-फोड़ कर की और उदंडता का परिचय दिया। दरअसल, कार सट जाने की वजह से कांवड़ियों ने एक कार को घेर लिया और फिर कार के सारे शीशे तोड़ डाले। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि घटना के वक्त कार में तीन बच्चे भी मौजूद थे। कांवडियों के तोड़फोड़ को देखते हुए बच्चे बुरी तरह डर गये और रोने लगे।

मुजफ्फरनगर के भगत सिंह रोड़ से गुजर रहे अंकुर जैन नाम के एक चश्मदीद ने बताया कि कार में दो शख्स और तीन बच्चे मौजूद थे। कार अचानक से एक कांवरिये से हलकी टकरा गई थी। कुछ ही मिनटों में कांवड़ियों का पूरा हुजुम वहां उमड़ पड़ा। लगभग 20 की संख्या में पहुंचे कांवड़िये ड्राइवर को पीटने लगे और कार को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया।

मुजफ्फरनगर पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। उसका कहना है कि दोनों पक्षों में कोई भी घटनास्‍थल पर मौजूद नहीं और थाना कोतवाली को कोई शिकायत प्राप्‍त नहीं हुई है। मौके पर शांति व्‍यवस्‍था कायम है।

Comments

comments