दिग्विजय सिंह ने सनातन संस्था से जोड़े मोदी के तार, अमित शाह से भी किया सवाल

0
43

मुंबई: मुंबई से सटे नालासोपारा में सनातन संस्था से जुड़े हिंदुत्ववादी आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया है।

दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट कर कहा कि “इसी केस में एक और अपराधी सतारा के सुधान्वा गोंडलेकर श्री शिवप्रतिष्ठान हिंदुस्तान के सदस्य हैं। जिसके प्रमुख सम्भाजी भिड़े हैं। सम्भाजी भिड़े मोदी जी के गुरु समान हैं। आप उनके बारे में मोदी जी के विचार यू-ट्यूब पर देख सकते हैं।”

इस मामले में उन्होने मीडिया के दोगलेपन पर भी सवाल उठाया। उन्होने लिखा, इस समाचार के बारे में केवल १/२ चेनल को छोड़ कर बाकि सारे चेनल क्यों चुप हैं ? पेनल डिसकशन क्यों नहीं हो रहा है? भाजपा और मोदी भक्त उन्हें राष्ट्रद्रोही क्यों नहीं बता रहे हैं? क्योंकि यही लोग तो मोदी जी की ट्रोल आर्मी के सदस्य हैं। उनके जमींनी सेना है।

बता दें कि ATS ने गुरुवार रात को छापेमारी कर सनातन संस्था से जुड़े वैभव राउत के घर और दुकान से करीब 20 देसी बम बरामद किए। वहीं घर के पास ही दुकान पर बम बनाने की सामग्री भी मिली है। दुकान से बड़ी मात्रा में गन पावडर यानी सल्फर और कुछ डेटोनेटर मिले हैं। जो गन पावडर मिला है उससे लगभग 2 दर्जन बम बनाए जा सकते हैं।

वैभव राउत की गिरफ्तारी के बाद एटीएस ने दो और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों की गिरफ्तारी वैभव से गहन पूछताछ के बाद हुई है। गिरफ्तार आरोपी वैभव राउत, शरद कलस्कर, सुधन्वा को 18 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इसके अलावा विस्फोटकों को जांच के लिए मुंबई फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी को सौंप दिया गया है।

Comments

comments