वीडियो में देखें किस तरह यूपी पुलिस का यह दरोगा ले रहा है खुलेआम घूस

0
46

जहाँ प्रदेश की योगी सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने दावा किया था कि प्रदेश से क्राइम को पूरी तरह से ख़त्म कर दिया जाएगा। लेकिन प्रदेश की योगी सरकार में पुलिस ही घूसखोर बनती जा रही है. आपको बतादे कि पाकबाड़ा थाना क्षेत्र की ग्रोथ चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज का रिश्वत लेते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

इतना ही नहीं मोबाइल से बनाई गई इस वीडियो क्लिप में रिश्वतखोर दरोगा पैसे लेकर जेब में रखते हुए नजर आ रहा है। ग्रोथ सेंटर पुलिस चौकी में तैनात दरोगा ललित भाटी के वायरल वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर मामले की जांच सीओ हाइवे को सौंपी गई है। वायरल वीडियो में रिश्वत लेते दरोगा पर आरोप है.

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को लड़की के गायब होने की सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज करने की मांग की थी। पीड़ितों के मुताबिक दरोगा ने गुमशुदगी दर्ज करने के बजाय उल्टे परिजनों पर ही युवती की हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगाया और मुकदमा दर्ज कर पीड़ित परिजनों को जेल भेजने की धमकी दी।

पीड़ित पक्ष ने जब गुहार लगाई तो रिश्वतखोर दरोगा ने एक लाख रुपये देने की मांग की। इसके बाद 15 हजार रुपये की तीन किस्तों में पैसा देना तय हुआ था। दूसरी किस्त के 15 हजार रुपये देते हुए पीड़ित पक्ष ने दरोगा ललित भाटी का स्टिंग कर लिया और वीडियो को वायरल कर दिया। मामले के सामने आने के बाद एसएसपी ने सीओ हाइवे को मामले की जांच सौंपी है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें