देखिये किस तरह सामने आई मीडिया की शर्मनाक हरकत, होस्टल की बंधक छात्राओं को बताया मदरसा छात्राएं

0
211

अभी हाल ही के कुछ दिनों पहले एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हुई थी जहाँ पर मीडिया ने एक मदरसे में यौन शोषण का मामला दिखाया था. वहीँ अब सोशल मीडिया पर इस खबर का मामला एक फिर चर्चा में आ गया है. लेकिन इस बार मीडिया की शर्मनाक हरकत सामने आई है.

जी हाँ आपको बतादे कि इस देश के भविष्य को अगर आप देखना चाहते हैं तो सोचिये सुबह आपके घर मे पड़े अखबार की फ्रंट पेज हेडिंग पर, जिसमें से आपको किसी खास तबके के मुफ़लिस लोगों बदनाम करने की लगातार साजिशों ओर षडयंत्रो से गुथी हुई खबरो हों,ऐसा हर रोज़ लगभग हर अखबार में आपको मिल ही जायेगा।

लेकिन कुछ दिनों से अखबारों और समचार चेनलो ओर फर्जी न्यूज़ पोर्टल ने नीचता की हदों को फलांगकर बेशर्मी के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित कर झंडे गाड़ दिये हैं। हम बात कर रहें हैं आज देश की प्रमुख समाचार एजेंसी, कहते हैं देश के लोगो को किस दिशा में ले जाना है वो मीडिया के हाथ मे हैं, दिमाग मे गोबर भरे पत्रकार इस देश के पाठकों के मस्तिष्क में भी गोबर भरने का भरसक प्रयत्न कर रहे हैं।

अखबार के संपादक व्हाट्सप यूनिवर्सटी के टॉपर लगते हैं। तभी तो बिना जांच परख के ही ऐसा आर्टिकल पब्लिश कर दिया जिससे हकीकत का कोई संबंध ही नही है। अखबार में लिखी घटना की पड़ताल की गई तो पता चला कि ये दो पार्टियों का आपसी झगड़ा है, ये एक PG (पे इन गेस्ट) गर्ल्स होस्टल है दूर दराज से शिक्षा ग्रहण करने आई लड़कियां रहती हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें