देखिये जब अपने मुस्लिम दोस्त से मिलने पहुँची दो युवती,तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कर दिया हमला

0
52

कभी किसी के नाम पर तो कभी किसी के नाम पर मुस्लिमो को हर दम बदनाम करने की कोशिशे होती ही रहती है. यही नहीं कभी संस्कृति के नाम पर तो कभी धार्मिक ठेकेदारी के नाम पर कई हिंदुवादी संगठनो ने क़ानून अपने हाथ में लेने का काम किया है। अब इन घटनाओं में काफ़ी वृद्धि देखने को मिल रही है।

अब हाल ही में ताज़ा मामला कर्नाटक के मंगलुरु शहर में सामने आया है जहाँ दो युवतियों को ऐसी ही मॉरल पुलिसिंग का शिकार होना पड़ा। मंगलोर मिरर की ख़बर अनुसार मंगलुरु की दो युवतियों के साथ इसलिए मारपीट की गयी क्योंकि वह अपने एक मुस्लिम मित्र से मिलने पहुँची थी। मंगलुरु के कमिश्नर ने भी घटना की पुष्टि है।

वहीँ पुलिस कमिश्नर टीआर सुरेश के अनुसार शहर के पूर्वोत्तर इलाक़े में स्थित पिलिकुला में यह घटना घटित हुई। यहाँ दो लड़कियों के ऊपर हमला किया गया। हमलवार बजरंग दल के कार्यकर्ता होने का दावा कर रहे है। पुलिस के अनुसार मेंगलुरु से 23 किलोमीटर दक्षिण में स्थित तालीपड़ी इलाके में प्री यूनिवर्सिटी कॉलेज में पढ़ने वाली दो लड़की अपने एक मुस्लिम मित्र से मिलने पिलिकुला पहुँची थी।

फ़िलहाल इस घटना की एक विडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। विडियो में चार लोगों को दो लड़कियों के साथ मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। ख़बर लिखे जाने तक मंगलुरु पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी), 342 (गलत इरादे से रोकना) और 355 (अपमान करने के इरादे से हमला) के तहत मामला दर्ज किया है

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें