हार गए संजय लीला भंसाली पद्मावती का नाम चेंज कर के करेंगे फिल्म रिलीज़

0
36

बॉलीवुड फिल्म पद्मावती को लेकर जैसा कि विवाद चल रहा था उसी बीच अब ये विवाद पूरी तरह से ख़त्म होता नज़र आ रहा है. सूत्रों ने बताया कि निर्माता वायाकॉम 18 को पूर्वरेखित तिथि पर अंतिम रूप दिया गया क्योंकि वे अगले 18 दिनों में पद्मवत को छोड़ने की उम्मीद करते हैं। लेकिन 25 जनवरी को पद्मवत रिलीज होने पर अक्षय कुमार की पद्मैन-आर बाल्की की फिल्म 26 जनवरी के लिए तय की गई थी.

जी हाँ आपको बतादे कि संजय लीला भंसाली अब पूरी तरह से पद्मावती को लेकर हार चुके है. और फिल्म पद्मवत को शुक्रवार को U/ A प्रमाण पत्र दिया गया था। पद्मवती नामक पदमावती, जो कि शुरूआती और सेंसर बोर्ड से फिल्माने शुरू हुई थी उसके बाद काफी विवाद देखा गया और तो और यह फिल्म मूल रूप से 1 दिसंबर, 2017 के लिए निर्धारित थी, लेकिन इसकी रिलीज अपूर्ण कागजी कार्रवाई के कारण स्थगित हो गई थी।

लेकिन इस बात को लेकर भी अटकले सामने आ रही है कि अब पद्मावत फिल्म को २५ जनवरी की रिलीज़ की तारिख में कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है. मुझे पता है कि क्या हो रहा है संघर्ष के साथ … मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, यहां तक ​​कि हमने इसके बारे में सुना है। हम सभी जानते हैं कि पद्मावत 25 जनवरी को रिहा कर रहे हैं। अक्षय ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की।

अब देखना ये है कि आखिर पद्मावती तो नहीं लेकिन संजय लीला भंसाली अब इस फिल्म को पूरी तरह से पद्मावत के नाम से रिलीज़ करने जा रहे है और देखते है कि अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आखिर क्या धमाल मचाती है