2015 में हुए बलात्कार और हत्या के 8 मामलो में सीरियल किलर का हाथ

0
46

हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ पर कुसूर में 8 वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या की दुखद घटना की जांच ने जिले में 2015 से होने वाले इसी तरह के 8 मामलों के पीछे एक सीरियल किलर की संलिप्तता का संकेत दिया है। कसुर पुलिस अभी तक संदिग्धों की तलाश में विशेष प्रगति करने में विफल रही है।

इतना ही नहीं एक स्थानीय ने आरोपी की पहचान करते हुए बताया कि वह किशोरी को निर्माणाधीन घर में दुष्कर्म का शिकार बना रहा था।लेकिन उनका कहना था कि आरोपी घटनास्थल से भागने में सफल हो गया था जिसके बाद किशोरी को बरामद करने वाले व्यक्ति की मदद से पुलिस ने आरोपी का खाका तैयार किया जिसे रिकॉर्ड का हिस्सा बना दिया गया।

वहीँ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बाल अपहरण की इस तरह की घटना सामने आए जिन में कसुर में 5 लड़कियों का अपहरण भी शामिल है। उन 8 मामलों में से 3 मामले को अभी हाल में दर्ज किए गए थे, जबकि सभी मामलों को कसूर के ए डिविजन, बी डिवीजन और सदर पुलिस स्टेशन की सीमा में बताया गया था।

जिसमें सभी सबूत, डीएनए टेस्ट, जिंदा बच जाने वाली दो लड़कियों के बयान और साक्षियों सहित अन्य गवाह शामिल थे। इस जांच की शुरुआत पिछले वर्ष जुलाई में इस तरह का एक और मामला जिसमें जिसमें बच्चे को दुष्कर्म के बाद मार दिया गया था, सामने आया। इन जांच के बाद अधिकारी इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि जिले में होने वाली इन सभी घटनाओं के पीछे एक ही व्यक्ति शामिल है।