हौथी मिलिशिया ने किया यमन के Voice प्रेसिडेंट के बेटे को उन्ही के घर से अगवा

0
32

आपने अभी तक अपहरण की घटनाए तो बहुत सुनी होगी लेकिन आपने शायद कभी भी इस तरह के अपहरण की घटनाए नहीं सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जो आपको चौकने पर मजबूर कर देगी। क्युकी ये घटना है ही कुछ ऐसी ही.

मिली सूत्रों से जानकारी के अनुसार हौथी मिलिशिया ने शुक्रवार को राजधानी दक्षिण के सनहन प्रांत में बेत-अल-अमर के गांव में यमनई वाईस प्रेसिडेंट अली मौहसीन-अल -अहर के घर पर हमला किया और उनके बेटे मौहसीन अली मौहसीन के साथ दर्ज़नों होम गार्ड का अपहरण कर लिया. सनहन पर शिकंजा कसा जा रहा है.

इतना ही नहीं ब्रिगेडियर तारिक मोहम्मद अब्दुल्लाह के आने के बाद से सनहन पर काफी दबाव डाला जा रहा है. उनकी मौत की अफवाहें के बाद वह पहली बार नज़र आये, पूर्व राष्ट्रपति अली अब्दुल्लाह सलेह के भतीजे और सुरक्षा प्रमुख ब्रिगेडियर तारिक सालेह गुरुवार को अताक शहर में पहुंचे, जहाँ शाबवा के गवर्नरेट ने वैध बलों द्वारा नियंत्रित किया.

वहीँ सूत्र जो ज़ुका के घर में अंतिम संस्कार के वक़्त मौजूद थे उन्होंने कहा कि, ब्रिगेडियर तारिक ने एक वीडियो टेप के ज़रिये ब्यान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वह एक योग्य मौके पर अपनी मौजूदगी से काफी खुश है और उन योग्य लोगों के लिए जिनकी देशभक्ति उसके दिल में हमेशा रहेंगी और यमनी लोगों के प्रति भी उनकी देशभक्ति हमेशा रहेगी.