अब कांग्रेस कर्नाटक का हवाला देने के बाद करेगी यहाँ…

0
37

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कर्नाटक में राज्यपाल द्वारा सबसे बड़ी पार्टी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने के बाद गोवा में भी इसी तरह की मांग की जाने लगी है। कांग्रेस के नेता शुक्रवार को वहां की राज्यपाल से मुलाकात करें सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

इतना ही नहीं कांग्रेस के नेता उनसे आग्रह करेंगे कि कर्नाटक के आधार पर उन्हें सरकार बनाने का आमंत्रण दिया जाए। कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल ने एचसीएन टीवी चैनल की उस खबर को रीट्वीट किया है जिसमें पार्टी के 16 विधायकों द्वारा सरकार बनाने का दावा करने के लिए राजभवन जाकर राज्यपाल से मिलने की बात कही गई है।

वहीँ समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, कांग्रेस के नेता यतीश नाइक ने कहा कि 2017 में उनकी पार्टी ने 17 सीटें जीतीं थी और सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। लेकिन राज्यपाल ने 13 सीटें जीतने वाली भाजपा को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित कर दिया। सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया उसी तरह से गोवा में भी राज्यपाल सबसे बड़ी पार्टी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करें।

एएनआइ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि गोवा के कांग्रेस प्रभारी चेला कुमार वहां जाएंगे। वे और कांग्रेस के अन्य नेता राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मुलाकात करेंगे और अपनी मांग उनके सामने रखेगे। यदि जरूरत पड़ी तो विधायकों के परेड कराने की बात भी कही जा रही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें