मैनेजर बोले- शायद नहीं खेल सकेंगे मोहम्मद सलाह वर्ल्ड कप, वजह ये

0
54

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि लेवरपोल के मैनेजर जर्गन कलाप ने खुलासा किया है कि मिस्र के फुटबालर मोहम्मद सलाह का घाव “गंभीर” है। वह शनिवार की रात रियाल मैड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग के फाइनल मैच के पहले हाफ में घायल हो गए थे, और फिर ग्राउंड से बाहर चले गए थे।

इतना ही नहीं मैनेजर कलाप ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह एक गंभीर घाव है, वह इस समय एक्सरे के लिए अस्पताल में हैं। यह हंसली और कंधे की हड्डी हो सकती है। वे ज़ाहिर तौर पर बेहतर नज़र नहीं आ हरे हैं। मोहम्मद सलाह ने इस सीजन के दौरान में लेवर पोल की ओर से खेलते हुए 44 गोल किए थे।

लेकिन वह रियाल मैड्रिड के खिलाफ फाइनल मैच में सर्गेई रामोस के साथ टकराने के बाद कंधे के बल गिरकर घायल हो गए थे। रामोस ने उनके बाजू को फुटबॉल छीनने की प्रयास के दौरान दबाया था। उस समय तक फाइनल मैच के आधे घंटे का खेल हुआ था और लेवर पोल का पलड़ा भारी जा रहा था.

आपको बतादें कि सलाह के घायल होने के बाद उनकी टीम भी कमजोर पड़ गई और फाइनल में तीन एक से हार गई। मैनेजर कलाप का कहना है कि सलाह का घायल होना ही दरअसल उनके हार की वजह बनी , और मैच ने एकदम पलट गया था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें