संजय दत्त ने फ़िल्म संजू का ट्रेलर देख कहीं ये बड़ी बात, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
41

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि राजकुमार हिरानी जिस फिल्म को हाथ लगा देते है फिर वो फिल्म सोना ही उगलती है। हाल ही में राजू हिरानी फिल्म संजू बना के लिए मेहनत कर रहे है और जब से इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है पता चल रहा है कि फिल्म काफी चलने वाली है।

इतना ही नहीं फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है और उनका रोल अभिनेता रणबीर कपूर कर रहे है। इस फिल्म में रणबीर का अभिनय इतना जोरदार है कि संजय दत्त भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए। दरअसल संजय दत्त ने फिल्म का ट्रेलर देखा था और कहा कि रणबीर ने बहुत अच्छा काम किया है।

आपको बतादें कि इस फिल्म के रिलीज का फिलहाल लोगों को इंतजार है और इसके लिए दीवानगी इंटरनेट पर देखी जा सकती है। इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के हर पहलू को खोलकर रख दिया गया है और वो राज भी सामने आए है जो कि आप नहीं जानते होगे।राजकुमार हिरानी के मुताबिक उन्होने चीजो को बिल्कुल भी नहीं बदला है.

वहीँ इस फिल्म में काफी अच्छे कलाकार आपको देखने को मिलेगे और मनीषा कोईराला इस फिल्म में संजू की मां नरगिस का रोल कर रही है। इसके अलावा दिया मिर्जा और सोनम कपूर भी नजर आने वाली है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में अनुष्का शर्मा जर्नलिस्ट बनी नजर आएंगी। जाहिर है फिल्म को लेकर फैंस और भी बेसब्र हो चुके हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें