सड़कों पर ठुमके लगाते-लगाते ले उड़े 5 दुकानों का कैश

0
53

दिल्ली में चोरों ने चोरी करने का ऐसा तरीका ईजात किया है जिससे किसी को उनके चोर होने पर शक नहीं होगा. एक तरह दिल्ली की जनता चोरी के डर से सहमें है वहीँ दूसरी तरह यहाँ के बाजारों में चोरों ने हड़कं मचा रखा है. यहाँ चोरों के गैंग सड़कों पर बाकायदा नाचते-झूमते वारदात कर रहे हैं. इतना ही नहीं यह चोर मिथुन चक्रवर्ती के अंदाज में डांस स्टेप्स कर रहे हैं.

दिल्ली के बाज़ार में यह चोर चलते-चलते ऐसे नाच रहे हैं, जैसे किसी की बारात में आए हों. इस सच को पुलिस झुठला सकती थी, अगर CCTV ने सब कुछ रिकॉर्ड ना किया जाता तो! जी हां, चोरों की ‘बारात’ की यह चौंकाने वाली ‘फिल्म’ पुरानी दिल्ली के नॉवल्टी सिनेमा के पीछे रंग महल गली में रिकॉर्ड हुई है. जहां मंगलवार को तड़के पांच चोरों ने नाचते-झूमते एंट्री की। एक चोर ने तो बिल्कुल मिथुन स्टाइल में सीसीटीवी के आगे डांस स्टेप्स किए, हालांकि उसने कैमरे के सामने आने से पहले मुंह पर रुमाल बांध लिया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फुटेज से जाहिर हो रहा है कि वह कैमरे के आगे जानबूझकर थिरका, वह भी बिना म्यूजिक, मानो पुलिस और कानून को अपने ‘ठुमके’ पर बता रहा हो. उसके बाद साथियों के साथ उसी गली की चार दुकानों के शटर उखाड़ डाले. गली में चलते-चलते भी दो-तीन चोर झूम रहे थे.

डांस-करते पांचों ने दुकानों के शटर भी इतनी आसानी से उखाड़े, जैसे कोई खेल हो. शटर के बीच में कोई औजार फंसाते, फिर पांचों मिलकर उस शटर को उठा देते. अगली सुबह दुकान मालिकों ने ऑफिस की हालत और सीसीटीवी की फुटेज देखीं तो वह भौचक्के रह गये क्योंकि ऑफिस और दुकानों से पैसा और सामान सफा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें