आखिरकार सलमान ने खोल ही दिया शादी ना करने का राज़, बोले इस अभिनेत्री के कारण…

0
28254

आए दिन सलमान खान की शादी को लेकर कोई न कोई बात चलती ही रहती है अब हाल ही में सलमान खान ने अपने शादी न करने की पोल खोल ही डाली जी हाँ बॉलीवुड में एक से एक टैलेंटेड एक्टर हैं. पर कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी पहले भी कम नहीं थी और आने वाले समय में भी कम नहीं होगी.

लेकिन वहीँ सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं.

आपको बतादें कि फिल्मों के अलावा उन्हें सलमान की शादी का भी काफी सालों से इंतजार है. सलमान का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कई बार तो उनकी शादी की झूठी खबरें भी आई हैं. सलमान के फैन इंतजार में हैं कि कब उनका चहेता हीरो शादी करेगा. लेकिन आज हम आपको सलमान से जुड़ी एक ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

आगे इसी मामले में सलमान का कहना है कि जूही चावला उन्हें पसंद थीं और काफी क्यूट भी लगती थीं. जूही के पिता से उन्होंने शादी की बात भी कर ली थी लेकिन उनके पिता इस शादी के लिए नहीं माने. दरअसल, सलमान का रिश्ता बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ रहा इसलिए जूही के पिता नहीं चाहते थे कि जूही और सलमान की शादी हो. जूही के पिता की नजरों में सलमान की इमेज अच्छी नहीं थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें