कांवड़ियों की गुंडागर्दी पर बोला फ़िल्मकार – भगवाधारियों ने ही किया हिंदू धर्म को सबसे ज़्यादा बदनाम

0
86

देश की राजधानी दिल्‍ली के मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो जाने के मामले में कांवड़ियों द्वारा मचाये गए उत्पात पर फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी बरस पड़े है। विनोद ने कहा है कि हिंदू धर्म को सबसे ज़्यादा बदनाम इन गेरूआ-भगवाधारियों ने ही किया है।

विनोद कापड़ी ने आगे कहा कि तथाकथित शिव भक्तों का ये शर्मनाक वीडियो बिल्कुल भी हैरान नहीं करता है। कांवड़ यात्रा के नाम पर ये लोग सड़कों पर ऐसी ही गुंडागर्दी करते हैं, तेज़ म्यूज़िक चलाते हैं, शराब पीते हैं। सोचिये ज़रा , इस कार के अंदर कोई होता तो उसकी हत्या हो चुकी होती !! शर्म आती है धर्म के इन ठेकेदारों पर।

उन्होने वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस शर्मनाक वीडियो के बाद चार बातें, देश की राजधानी का भी वही हाल है , जो झारखंड का है, दूसरा पुलिस भगवा गुंडों से इतनी डरी हुई है कि कुछ नहीं कर सकती, तीसरी बात यह है कि अगर कार में वो लड़की होती तो वो पक्का मारी जाती और सबसे अहम सावधान! इस देश में क़ानून का नहीं,भीड़ तंत्र का राज है। आप कभी भी मारे जा सकते हैं।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। डीसीपी विजय कुमार का कहना है कि मामले में दोनों ओर से किसी ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। इस वजह से फिलहाल कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें