गौरक्षकों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, दी गौ तस्करी में फंसाने की धमकी

0
118

देश में गौरक्षा के नाम पर माफिया चल रहा है। जो आए दिन आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता रहता है। ये बात किसी से नहीं छुपी है। लेकिन वोट बैंक के चलते इन पर कार्रवाई नहीं की जाती। इस जुड़ा एक मामला फरीदाबाद में पेश आया। गोरक्षा के नाम पर 50 लाख की रंगदारी के मामले में पुलिस ने गोरक्षक दल के दो सदस्यो को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, दोनों नोएडा की एक कपंनी में तैनात है। दोनों ने चोरी के मोबाइल सेएक व्यापारी को कॉल कर धमकी दी कि वो उन्हें 50 लाख रुपए नहीं देगें तो उनके बटे की जान को खतरा होगा।

व्यापारी ने तुंरत फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच में शिकायत दी कि उन्हें कोई अंजान शख्स धमकी देकर 50 लाख की मांग कर रहा है। व्यापारी ने पुलिस को ये भी बताया कि दोनों ने खुद को गोरक्षा दल का सदस्य बताया है। इस बीच फरीदाबाद पुलिस ने धमकी देने वाले राहुल और शशी को गिरफ्तार किया।

दोनों ने पुलिस को बताया कि वे एक गोरक्षा दल से जुड़े हैं। अब पुलिस इस बात पता लगा रही है कि इन दोनों के अलावा इस जबरन उगाही में और भी लोग जुड़े थे या फिर पूरी साजिश इन दोनों ने अकेले ही रची थी।

दोनों ने पुलिस को बताया कि ये आइडिया, उन्हें टीवी पर आने वाले कई क्राइम शो को देख कर आया था। फिलहाल, पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है. साथ ही दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें