अमित शाह को झेलना पड़ा राम मंदिर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध

0
28

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी राजस्थान मे जमकर प्रचार कर रही है। खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मौर्चा संभाला हुआ है। ऐसे में सोमवार को वह प्रचार के लिए भीलवाडा पहुंचे। लेकिन उन्हे राम मंदिर पर बीजेपी कार्यकताओं का ही विरोध का सामना करना पड़ गया।

जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम के बाद जब अमित शाह कार्यक्रम स्थल से जाने लगे तो कुछ कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी के पास एकत्र होकर राम मंदिर-राम मंदिर के नारे भी लगाने लगे। दरअसल, कार्यकर्ताओं को इस बात को लेकर गुस्सा है कि उन्होने राम मंदिर की बात क्यों नहीं की? मंदिर बनवाओ। हालांकि अमित शाह के सुरक्षाकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को मौके से खदेड़ दिया।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि बीजेपी सरकार ने दिव्यांग लोगों के लिए सरकारी नौकरियों में 4 प्रतिशत और शैक्षणिक संस्थानों में 5 प्रतिशत आरक्षण दिया है। शाह ने भीलवाड़ा में भाषण के दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मोनी बाबा और राहुल गांधी को राहुल बाबा कहकर संबोधित किया।

अमित शाह ने कहा राहुल गांधी के इटालियन चश्मा लगा हुआ है| राहुल बाबा प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन महागठबंधन भी इस बात के लिए तैयार नहीं है। शाह ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देते हुए 23 मुख्य बिंदु बोले और कहा कि अगर हम यह काम कर लेंगे तो हमारे कार्यकर्ताओं को कोई नहीं हरा सकता। इसी के साथ ही शाह ने सरकार की उपलब्धियों को भी गिनवाया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें