आलोचना पर बोले अनूप जलोटा- बहुत मज़े करता हूँ

0
109

‘बिग बॉस’ सीजन 12 की धमाकेदार शुरआत हो चुकी है. एक बार का बिगबॉस काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि इस बार कोन्टेस्टेंट ‘जोड़ी’ में आयें है. सभी लोग जोड़ियों को लेकर उत्सुक थे और जानना चाह रहे थे कि आखिर इस बार कौन-कौन ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बना है.

बिगबॉस 12 के शुरूआती दो दिन में सबसे ज्यादा चर्चित भजन सिंगर अनूप जलोटा हो रहे है. उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ जोड़ी देख सब हैरान रह गये.  65 साल के अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड उनसे करीब 37 साल छोटी है. आपको बता दें की अनूप की इससे पहले 3 शादियाँ हो चुकी है.

अब दर्शकों को भजन सिंगर का अपने से इतनी छोटी लड़की को डेट करना कुछ भा नहीं रहा है.हालांकि अनूप की जिंदगी में जसलीन से पहले भी कई प्यार आ चुके हैं. 65 साल के अनूप की तीन शादियां हुईं और तीनों ज्यादा समय तक नहीं चल पाईं. इस सब बातों पर विराम लगाते हुए अनूप बोले, ” लोग सोचते है भजन गाता है साधू-संत होगा लेकिन मैं तो लाइफ में मजे लेता हूँ.”

आपको बता दें की, सबसे पहले अनूप की जिंदगी में गुजराती गर्ल सोनाली सेठ, प्यार बनकर आई थीं . सोनाली, अनूप की स्टूडेंट थीं. दोनों के घरवालों को इनके रिश्ते से खुश नहीं थे. दोनों को अपने प्यार के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. आखिरकार फैमिली के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी कर ली.

‘अनूप एंड सोनाली जलोटा’ के नाम से दोनों ने लंबे समय तक म्यूजिक कंसर्ट किए. फिर दोनों के बीच खटपट के चलते उन्होंने अलग होने का फैसला लिया. तलाक के बाद सोनाली ने रूप कुमार राठौर से शादी कर ली. वहीं अनूप को अपना नया प्यार मिल गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें