बांग्लादेश से मिली हार के बाद पाकिस्तान का उड़ रहा जमकर मज़ाक

0
314

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि मुश्फिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन के अर्धशतकों के बाद मुस्तफिजुर रहमान की तूफानी गेंदबाजी से बांग्लादेश ने एशिया कप के सुपर चार मैच में बुधवार को पाकिस्तान को 37 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई. जहां उसका सामना शुक्रवार को भारत से होगा. इस हार के बाद पाकिस्तान का ट्विटर पर खूब मजाक उड़ा.

इतना ही नहीं पाकिस्तान को मिली हार के बाद पाकिस्तान का बेहद मज़ाक उड़ाया जा रहा है बतादें बांग्लादेश ने मुशफिकुर 99 रन और मिथुन 60 रन के बीच चौथे विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी की बदौलत 48.5 ओवर में 239 रन बनाए. इन दोनों ने उस समय शतकीय साझेदारी की जब टीम 12 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी. जवाब में पाकिस्तान की टीम सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक 83 रन के अर्धशतक के बावजूद नौ विकेट पर 202 रन ही बना सकी.

वहीँ बांग्लादेश की ओर से मुस्ताफिजुर रहमान ने 43 रन देकर चार, जबकि मेहदी हसन मिराज ने 28 रन देकर दो विकेट चटकाए. इस जीत से बांग्लादेश तीन मैचों में चार अंक जुटाकर तालिका में भारत (पांच अंक) के बाद दूसरे स्थान पर रहा. एशिया कप के पिछले चार संस्करणों (2012-2018) की बात करें, तो बांग्लादेश ने तीसरी बार फाइनल में जगह बनाई है.

जबकि श्रीलंका ने एक बार ही फाइनल में स्थान बनाया. हालांकि बांग्लादेश को अब भी खिताब का इंतजार है. आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने अपने तीन विकेट महज 18 रनों पर खो दिए थे. फखर जमान (1), बाबर आजम (1) और कप्तान सरफराज अहमद (10) तीन अपनी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए और सलामी बल्लेबाज इमाम को अकेला छोड़ गए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें