ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान का टीज़र हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन के सामने फीके पढ़े आमिर खान

0
76

अभी हाल ही में बन रही महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान कि फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान का टीज़र रिलीज़ हो चूका है बतादें यह कहानी साल 1795 की है, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत व्यापार करने आई थी, लेकिन धीरे-धीरे राज करने लगी. यशराज बैनर की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ‘आजाद’ की भूमिका निभा रहे हैं.

इतना ही नहीं आमिर खान इस फिल्म में ‘फिरंगी’ बने हैं. बात डायलॉग्स की हो या फिर लुक की, ट्रेलर में अमिताभ बच्चन हर लिहाज में आमिर खान पर भारी पड़ते दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा इस फिल्म में फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी हैं. बेहतरीन तीरंदाजी करती दिखाई दे रहीं।

बतादें कि इस फिल्म में फातिमा खतरनाक स्टंट करते हुए अमिताभ बच्चन का सहारा बनी हैं. जबकि कैटरीना कैफ ‘फिरंगी’ आमिर खान को अपनी अदाओं का दीवाना बना रही हैं. यशराज फिल्म्स की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी. पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है.

हालाँकि विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की ज्यादातर शूटिंग माल्टा और राजस्थान के सुन्दर लोकेशनों पर हुई है. यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है. फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें