आनंदीबेन की लड़कियों को नसीहत – बनाना सीखे दाल वरना ससुराल में होगी दिक्कत

0
9

मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होने इस बार लड़कियों को खाना बनाने और बाल न काटने की नसीहत दी है।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में कस्तूरबा गर्ल्स हॉस्टल में आनंदीबेन पटेल छात्राओं से मिलने पहुंचीं आनंदीबेन ने छात्राओं को कहा कि अगर लड़कियों ने दाल बनाना नहीं सीखा तो शादी के बाद उनकी सास से लड़ाई की सबसे पहली वजह यही होगी।

छात्राओं से बातचीत के दौरान राज्यपाल ने बाल नहीं काटने की हिदायत देते हुए कहा कि यह महिलाओं की शान है। इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लड़कियों को सब्जियों काटने और आटा गूंथने की भी सलाह दे डाली। आगे कहा कि यहां मौजूद लड़कियों को मिलकर खाना बनाना चाहिए ताकि वो यह सीख सकें।

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब आनंदीबेन पटेल ने ऐसा कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अविवाहित बताकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। लगभग दो महीने पहले हरदा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शादीशुदा नहीं हैं।

जिस पर जसोदाबेन ने कहा था, ‘नरेंद्र मोदी ने मुझसे वास्तव में शादी की थी। वे मेरे राम हैं।’ जसोदाबेन ने कहा था कि उन जैसी सुशिक्षित महिला से एक शिक्षिका (जसोदाबेन) के बारे में ऐसे अनुचित बयान की अपेक्षा नहीं थी। उनका यह भी कहना था कि आनंदीबेन के ऐसे बयान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि भी खराब हुई है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें