‘मुझे कपड़े उतारकर डांस करने को कहा था’: तनुश्री दत्ता का इस डायरेक्टर पर आरोप

0
73

इन दिनों तनुश्री दत्ता बॉलीवुड नाना पाटेकर पर शोषण के आरोपों को लेकर काफी चर्चा में है. उन्होंने नाना पर काई संगीन इलज़ाम लगाए है जिन सभी इल्ज़ामों  नाना ने इंकार किया है. अब तनुश्री की यह बात खत्म भी नहीं हुयी थी की उन्होंने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर एक नाय आरोप लगाया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में बनी हुयी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री ने कहा कि फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने फिल्‍म ‘चॉकलेट’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्‍हें कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था. तनुश्री ने आगे बताया कि इरफान के साथ एक गाने की शूटिंग चल रही थी कि तभी विवेक ने उन्हें इरफान के सामने क्यूज देने को कहा. तनुश्री ने कहा कि उस सीन में मेरी जरूरत भी नहीं थी और उसके बावजूद विवेक ने कहा कि कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था और इरफान वहां मौजूद थे.

आपको बता दें की अमिताभ बच्‍चन और सलमान खान जैसे बड़े स्‍टार जहां इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं जबकि रिचा चड्ढा, फरहान अख्तर, ट्विंकल खन्‍ना और स्वरा भास्कर जैसे कलाकार खुलकर तनुश्री को समर्थन कर रहे हैं. सलमान खान का कहना है की उन्हें इस मामले में कुछ नहीं पता इसलिए वह इस बारे में कुछ भी सकते है.

तनुश्री ने बताया कि इरफान और सुनील शेट्टी दोनों वहां पर मौजूद थे और मुझे परेशान होते देखकर इरफान ने विवेक से फौरन कहा कि मुझे पता है कैसे एक्ट करना है और मुझे क्यूज की जरूरत नहीं है. इरफान के बाद सुनील शेट्टी ने भी तनुश्री के सपोर्ट में आते हुए कहा था कि विवेक मैं उधर आ कर दूं तुझे क्यूज. तनुश्री ने कहा कि इरफान और सुनील जैसे एक्टर्स की वजह से ही मैं इस इंडस्ट्री में बनी रही.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें