ABVP कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, प्रोफेसर से पैरों पर गिरकर मंगवाई माफी

0
22

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक सरकारी कॉलेज शासकीय राजीव गांधी महाविद्यालय में अखिल विद्यार्थी विहिन परिषद के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली। इस दौरान कॉलेज के प्रोफेसर बेबस नजर आए। विरोध करने पर एबीवीपी के कार्यकर्तआों ने राष्ट्र द्रोह का आरोप लगा दिया और केस दर्ज कराने की धमकी दे डाली। जिस पर प्रोफेसर को कार्यकर्ताओं के पैरों में गिरना पड़ा और माफी भी मांगनी पड़ी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, मंदसौर के पीजी कॉलेज में प्रोफेसर दिनेश गुप्ता कक्षा के अंदर थे। तभी एबीवीपी के कार्यकर्ता कॉलेजे में साइंस के चौथे सेमेस्टर के रिजल्ट में देरी के लिए प्रिंसिपल को ज्ञापन देने कॉलेद के अंदर आएं। जब कॉलेज के प्रशासन ने उन्हें रोका तो कार्यकर्ता हंगामा और नारेबाजी करने लगे। गुप्ता ने उन्हें रोका कि अगर आपको नारेबाजी करनी है तो परिसर के बाहर जाकर करो ,यहां पर दूसरे छात्रों को पढ़ाई में व्यवधान पैदा होता है । इसी से एबीवीपी के कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने प्रोफेसर पर देशद्रोह का आरोप लगा दिया।

एबीवीपी के छात्रों ने ने प्रोफेसर पर यह आरोप लगाया कि हम भारत माता के नारे लगा रहे थे और प्रोफेसर दिनेश गुप्ता ने रोका, देश द्रोह के आरोप से व्यथित होकर प्रोफेसर दिनेश गुप्ता ने एबीवीपी के छात्रों के पैर पकड़कर माफी मांगी।

मामले में कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल ने कहा कि यह घटना शर्मनाक है। उन्होने कहा, इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को प्रोफेसर से माफी मांगनी चाहिए। इसके साथ ही उन कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकालकर 307 के तहत मुकदमा दर्ज करना चाहिए, जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटना ना है। वही प्रदेश भाजपा मामले में बेकफुट पर नजर आ रही है औऱ मामले में पड़ताल करवाने की बात कह रही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें