रणबीर की माँ नीतू ने शेयर की आलिया के संग फोटो, फिर लिखी ये बात

0
49

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर का आज 36वां जन्मदिन हैं. इस मौके पर मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बेटे रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान भी साथ में हैं.

इतना ही नहीं रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन का भी इसी दिन बर्थडे होता है. नीतू ने रीमा के साथ भी एक तस्वीर साझा की है. नीतू ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त, दार्शनिक, एक मार्गदर्शक… ढेर सारा प्यार और दुआ.. मैं उसे (रणबीर) बहुत प्यार करती हूं. दुनिया में सबसे अच्छा. रीमा जैन को भी जन्मदिन की हार्दिक बधाई.

आपको बतादें कि इस कैप्शन को लिखते हुए नीतू कपूर ने एक मैसेज दिया है कि रणबीर कपूर से उनकी बांडिग काफी अच्छी है. ऐसा मालूम पड़ता है कि रणबीर अपने सुख-दुख में अपनी मां से शेयर करते हैं. फिलहाल रणबीर इस बर्थडे पर अपनी मां के अलावा आलिया भट्ट उनके मां सोनी राजदान के साथ दिखे. नीतू कपूर के द्वारा शेयर किये गए तस्वीर में यह भी समझा जा सकता है.

वहीँ दूसरी और आलिया और रणबीर के बीच दोस्ती काफी अच्छी हो चुकी है. धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म ‘बह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी जमेगी. दोनों स्टार्स इस तस्वीर में पोज दे रहे हैं. आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ में जमने वाली है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें