इस वजह से पहले दिन धीमी रही फिल्म सुई धागा की कमाई

0
79

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म सुई धागा ने धीमी शुरुआत की है. फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर एशिया कप 2018 के चलते नुकसान झेलना पड़ा और इसने महज 8 करोड़ 30 लाख रुपये की कमाई की.

इतना ही नहीं फिल्म के बिजनेस के बारे में ट्रेड विशेषज्ञों ने पहले ही यह बताया था कि इसका पहले दिन का बिजनेस 8 करोड़ रुपये के आसपास हो सकता है. वरुण धवन की इस फिल्म का बिजनेस अनुमान के मुताबिक ही रहा है लेकिन देखना होगा कि आगे यह फिल्म क्या कमाल कर पाती है.

हालाँकि पहले ‘दम लगाके हईशा’ जैसी सफल फिल्‍म बना चुके हैं. सुई धागा उसी तरह के सोशल इश्‍यू पर बेस्‍ड है, जिस तरह ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ और ‘पैडमैन’ थी. फिल्‍म में मौजी यानी वरुण धवन एक सेल्‍समैन की भूमिका में हैं, जो सिलाई मशीन बेचता है.

लेकिन फैक्ट्री बंद होने के बाद उनके पिता (रघुबीर यादव) को इस काम से घृणा हो गई. अब मौजी को एक सिलाई मशीन की दुकान में बॉय के रूप में रखा गया है, लेकिन कुछ ऐसे हालात बनाते हैं जिसकी वजह से ममता अपनी तरफ से मौजी को कोई बढ़िया काम करने की नसीहत देती हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें