केजरीवाल बोले – विवेक तिवारी तो हिन्दू था – फिर इन्होने उसे क्यों मारा

0
233

कुछ दिनों पहले हुई विवेक तिवारी की पुलिस की गोली लगने से मौत का मामला अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा जी हाँ थमे भी कैसे जब एक बेकसूर को दिनदहाड़े गोली मार दी गई हो. इसी मामले को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक मोड़ देने की कोशिश की है।

इतना ही नहीं मुखयमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट किया है विवेक तिवारी तो हिंदू था फिर उसको इन्होंने क्यों मारा। भाजपा के नेता पूरे देश में हिंदू लड़कियों का रेप करते घूमते हैं अपनी आंखों से पर्दा हटाए। भाजपा हिंदुओं की हितैषी नहीं है। सत्ता पाने के लिए अगर इन्हें सारे हिंदुओं का क़त्ल करना पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे।

वहीँ दूसरी और आपको बतादें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ट्वीट कर यूपी पुलिस और योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं। अखिलेश ने ट्वीट में लिखा है यूपी में पुलिस ने एक आम आदमी की हत्या कर के साबित कर दिया है.

आपको बतादें कि भाजपा सरकार में ‘एनकाउंटर’ की हिंसात्मक संस्कृति कितनी विकृत हो गयी है। एक मल्टीनेशनल कम्पनी के एम्पलॉयी के मारे जाने से अंतरराष्ट्रीय निवेशकों की निगाह में भी प्रदेश की छवि विकृत हुई है। निंदनीय। हार्दिक संवेदना!’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें