वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज टीम में शामिल

0
106

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम का एलान कर दिया है। घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल को पहली बार टीम में शामिल किया गया है.

इतना ही नहीं इंग्लैंड दौरे में फेल होने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। भविष्य के सितारे माने जाने वाले पृथ्वी शॉ को एक बार फिर टीम में शामिल किया गया है जबकि लोकेश राहुल सलामी बल्लेबाजी के लिए पहली पसंद बन कर सामने आए हैं।

दूसरी तरफ चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड दौरे में फेल होने के बाद काउंटी क्रिकेट में अच्छा खेल दिखाने वाले मुरली विजय को भी टीम में शामिल नहीं किया है रविचंद्रन अश्विन पूरी तरह फिट हो गए हैं और स्पिन की अगुवाई करेंगे. उनके साथ रविन्द्र जडेजा और चाइनामैन कुलदीप यादव की पुरानी जोड़ी होगी।

हालाँकि साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे को देखते हुए प्रमुख गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है जबकि ईशांत पूरी तरह फिट नहीं हैं। ऐसे में मोहम्मद शमी और उमेश यादव टीम के प्रमुख गेंदबाज होंगे जबकि हैदराबाद के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें