पाकिस्तान अधिकारी ने चुराया कुवैती प्रतिनिधि का बटवा, मिनटों में वीडियो वायरल

0
62

एक पाकिस्तानी सरकारी अधिकारी शुक्रवार को कुवैती प्रतिनिधि के बटुए को चुराते हुए पकड़े गए. उनकी यह हरकत कमरे में कैद हो गयी. यह घटना तब हुई जब कुवैत से एक प्रतिनिधिमंडल संयुक्त मंत्रिस्तरीय आयोग की बैठक के लिए पाकिस्तान की दो दिवसीय यात्रा पर थे.

टाइम्स नाउ के मुताबिक, कुवैती प्रतिनिधिमंडल के प्रमुख ने आयोजकों से शिकायत की थी कि आर्थिक मामलों के एक सत्र के दौरान उनके वॉलेट गायब है.  जब स्थल से सीसीटीवी फुटेज देखी गया तो यह पाया गया कि कुवैती नौकरशाह ने एक मेज पर बटुआ छोड़ा था और इसे ग्रेड 20 पाक अधिकारी ने चुरा लिया.


आपको बता दें की पाकिस्तान के पत्रकार उमर आर कुरैशी द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया वीडियो 1,100 से अधिक रिजल्ट और 1,700 लाइक्स के साथ वायरल हो गया.

आधिकारिक की पहचान ज़रदार हैदर खान, संयुक्त सचिव और सुविधा सचिव के रूप में की गई थी। वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया को मिली जानकारी के अनुसार, वह इस्लामाबाद सचिवालय में 13 वें आम डीएमजी अधिकारी हैं. पाक वित्त मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा, “उद्योग और अर्थशास्त्र मामलों के विभाग के सभी अधिकारियों के साथ-साथ अन्य प्रतिभागियों को चौंका दिया गया था जब कुवैती मिशन के प्रमुख ने घटना के बारे में शिकायत की.”

उन्होंने कहा, “यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण विकास है जिसने देश के साथ-साथ यहां काम करने वाले अधिकारियों के लिए एक बुरा नाम लाया है.” इस हरकत के लिए पाक सरकार से औपचारिक माफी के साथ कुवैती प्रतिनिधिमंडल में लौटा दिया गया था। रिपोर्टों के मुताबिक, अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आपराधिक कार्यवाही उसके खिलाफ शुरू हो गई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें